लखनऊ । लखनऊ में अपराधी और ट्रैफिक समस्या नहीं रहेगी। जल्द ही दोनों बिंदुओं पर विशेषज्ञों के साथ स्टडी की जाएगी। उसके आधार पर मुकम्मल रणनीति बनाई जाएगी। यह बात लखनऊ के नए पुलिस कमिश्नर एसबी शिरोडकर ने कही। उन्होंने सोमवार को पुलिस कमिश्नर लखनऊ पद को ज्वॉइन किया।

एडीजी अभिसूचना पद पर तैनात एसबी शिरोडकर ने सुबह कमिश्नर लखनऊ पद पर चार्ज ले लिया। उन्होंने कहा कि लखनऊ की भौगोलिक स्थित बदल रही है। उसको समझने के लिए कुछ वक्त दीजिए।
लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस की अपराध को जड़ से खत्म करना ही प्राथमिकता रहेगी। माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने वालों को किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ा जाएगा। शहर में लखनऊ-कानपुर और अयोध्या हाईवे पर ट्रैफिक की समस्या बताई जा रही है। इसको लेकर थोड़ा समय चाहिए। इसका समाधान करने के लिए विशेषज्ञों के साथ स्टडी कर समाधान किया जाएगा। CP एसबी शिरोडकर ने कहा कि पुलिस-प्रशासन सभी धार्मिक कार्यक्रमों पर सीधी नजर रख रहा है। कांवड़ यात्रा हो या मुहर्रम जुलूस सभी के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है।
पुलिस टीम दोनों रूट पर लगातार सीसीटीवी और ड्रोन से नजर रख रही है। शरारती तत्वों से निपटने के लिए स्थानीय पुलिस के साथ सुरक्षा बलों को भी लगाया गया है। अधिकारी लगातार रूट मार्च कर रहे हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी कमेंट दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें