लखनऊ (लाइवभारत24)।सरकार के कोविड-19 टीकाकरण अभियान के अगले चरण को सपोर्ट प्रदान करने के लिए, भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने पीएम केयर्स फंड में 11 करोड़ रुपए का योगदान करने का एलान किया है।

एसबीआई के अध्यक्ष दिनेश खारा ने कहा, ‘‘विपत्ति के समय में ही एकता के असली रूप को परखा जाता है, और हमारे देश ने महामारी से लड़ने के दौरान जो प्रयास किए, उन पर हम सभी गर्व कर सकते हैं। महामारी के खिलाफ लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है, और एक जिम्मेदार कॉर्पोरेट नागरिक के रूप में हम सभी को टीकाकरण करने के लिए सरकार के प्रयासों का समर्थन करना हमारा कर्तव्य मानते हैं। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे सफल टीकाकरण अभियान को सुनिश्चित करने के लिए जो भी कर सकते हैं, उसमें मदद करें।’’

पिछले साल की शुरुआत में एसबीआई ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई का समर्थन करने के लिए अपने वार्षिक लाभ का 0.25 प्रतिशत हिस्सा प्रदान करने की प्रतिबद्धता जाहिर की थी और जरूरतमंदों को मास्क, सैनिटाइजर की आपूर्ति के रूप में भी महत्वपूर्ण योगदान दिया था। इसके अतिरिक्त, एसबीआई कर्मचारियों ने अभूतपूर्व समय में राष्ट्र का समर्थन करने के अपने प्रयास में पीएम केयर्स फंड में 107 करोड़ रुपए का योगदान किया था।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी कमेंट दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें