प्रवासी मजदूरों को इनर व्हील क्लब ऑफ लखनऊ व एलेन कूपर ग्रुप ने बांटी राहत सामग्री 

LiveBharat24
लखनऊ। प्रवासी मजदूरों के चेहरों पर उस वक्त खुशी देखने लायक थी, जब उनके पैरों में जूते पहनाए गये। दरअसल विभिन्न प्रांतों से आने वाले प्रवासी मजदूरों को चारबाग रेलवे स्टेशन पर इनर व्हील क्लब ऑफ लखनऊ व एलन कूपर ग्रुप ने संयुक्त रूप से बुधवार को एक कैंप आयोजित किया
गया। इस मौके पर इनर व्हील क्लब ऑफ लखनऊ की अध्यक्ष  डॉ. वंदना अग्रवाल, सुधा गुप्ता और रजिया ने बताया कि इस कैंप में देश के विभिन्न प्रान्तों से आने वाले प्रवासी मज़दूरों को उनकी आवश्यकता की विभिन्न सामग्री वितरित की गई। जिसमें नए व पुराने वस्त्र, भोजन सामग्री, फल, पानी की बोतलों सहित एलन कूपर की ओर से उनकी फर्म के विभिन्न साइज और डिजाइन के जूते भी वितरित किये गए।  ताकि उनकी आगामी यात्रा कुछ सुगम हो सके। कैंप में प्रवासी मजदूरों के साथ ही कोरोना वारियर्स की आवश्यकता की विभिन्न सामग्री के साथ कपड़े के बैग का भी वितरण किया गया ताकि वे अपनी सामग्री सुरक्षित रख सकें।
इसके अतिरिक्त सरकार की मंशा के अनुरूप विभिन्न महिला श्रमिकों, मजदूरों और बालिकाओं को बड़ी संख्या में  सैनिटरी नेपकिन का भी वितरण किया गया। इस मौके पर क्लब के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे। सभी ने सोशल डिस्टेंस व स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन का पूरा पालन किया।

3 कमेंट

कोई जवाब दें

कृपया अपनी कमेंट दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें