• होम क्रेडिट इंडिया ने दिवाली के मौके पर लॉन्च किया #ApneStyleKaTyohaarकैंपेन

• वीवो, ओप्पो, एलजी और सैमसंग स्मार्टफोन व घरेलू उपकरणों पर त्योहारी ऑफर एवं ईजी ईएमआई का मिलेगा विकल्प

लखनऊ (लाइवभारत24)। यूरोप एवं एशिया में परिचालन कर रही अंतरराष्ट्रीय कंज्यूमर फाइनेंस प्रदाता की स्थानीय इकाई और भारत में वित्तीय समावेशन बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध होम क्रेडिट इंडिया ने दिवाली के मौके पर #ApneStyleKaTyohaarकैंपेन की शुरुआत की है। इनकी मदद से इस साल त्योहारों को अपने अंदाज में मनाने का मौका मिलेगा। कैंपेन के तहत ग्राहकों की सहूलियत बढ़ाने के लिए होम क्रेडिट इंडिया ने रिलायंस डिजिटल एंड माय जियो स्टोर, सैमसंग, एलजी, ओप्पोऔर वीवो के साथ गठजोड़ किया है। इसमें ग्राहकों को स्मार्टफोन और घरेलू उपकरणों पर विशेष त्योहारी ऑफर एवं आसान वित्तीय विकल्प दिए जाएंगे।
ग्राहक होम क्रेडिट के साथ इस बार अपने अंदाज में दिवाली मना सकेंगे। इस दिशा में कंपनी कई लोकप्रिय ब्रांड के साथ नए ऑफर लेकर तैयार है। ग्राहक होम क्रेडिट के आसान एवं किफायती ईएमआई के साथ वीवो, ओप्पो, एलजी एवं सैमसंग के स्मार्टफोन एवं घरेलू उपकरण खरीद सकेंगे।
होम क्रेडिट इंडिया के चीफ मार्केटिंग एंड कस्टमर एक्सपीरियंस ऑफिसर मार्को केयरविक ने कहा, “ग्राहक हमारे साथ अपने अंदाज में त्योहार मना सकेंगे। #ApneStyleKaTyohaarकैंपेन के तहत ग्राहकों को इस त्योहारी मौसम में हमारे नवीनतम ऑफर एवं नई साझेदारियों का लाभ मिलेगा। ग्राहक अपने पसंदीदा ब्रांड में से अपनी पसंद के उत्पाद चुन सकते हैं और होम क्रेडिट के आसान वित्तीय विकल्पों की मदद से उन उत्पादों को खरीद सकते हैं। हम भारत का सबसे बड़ा त्योहार मनाने की तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में इस कैंपेन के जरिये हम इस दिवाली की महक हर किसी के साथ बांटने के लिए उत्साहित हैं।“
#ApneStyleKaTyohaarकैंपेन कोट्विटर, फेसबुक, यूट्यूब जैसेविभिन्नसोशल मीडियाप्लेटफॉर्मपरहोमक्रेडिटकेचैनलोंतथा हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकेगा। इसमें इस चुनौतीपूर्ण समय में ग्राहकों को सक्षम बनाने और जीवन के प्रति उत्साह व आशा से भरने के लिए कंपनी की ग्राहक केंद्रित पहल को दर्शाया गया है।
होम क्रेडिट इंडिया 350 शहरों में अपने करीब 31,500 पॉइंट ऑफ सेल (पीओएस) के साथ सुकूनभरे वित्तीय विकल्पों के जरिये 1.13 करोड़ ग्राहकों को सेवा उपलब्ध करा रही है। कंपनी जिम्मेदारी के साथ कर्ज उपलब्ध कराते हुए देश में कर्ज की पहुंच बढ़ाने एवं वित्तीय समावेशन को विस्तार देने के लिए प्रतिबद्ध है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी कमेंट दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें