लखनऊ(लाइव भारत24)। रिलायंस डिजिटल पर एक बार फिर से ‘फेस्टिवल ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स’ सेल की शुरुआत हो चुकी है, जहां ग्राहक बड़े और बेहतरीन ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं। ग्राहक विभिन्न प्रकार की इलेक्ट्रॉनिक्स वस्तुओं की खरीद पर सबसे बेहतर डील का आनंद ले सकते हैं, साथ ही HDFC बैंक डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड पर 10% कैशबैक, तथा रिलायंस डिजिटल, माय जियो स्टोर और ऑनलाइन खरीद पर EasyEMI (ईजी-ईएमआई) की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। स्टोर्स पर खरीदारी करने वाले ग्राहकों को सिटीबैंक के क्रेडिट / डेबिट कार्ड पर 2500/- रुपये के कैशबैक का प्रस्ताव दिया जा रहा है, तथा IDFC फर्स्ट बैंक की ओर से कंज्य़ुमर ड्यूरेबल्स लोन की सुविधा भी उपलब्ध है। www.reliancedigital.in पर ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले ग्राहकों को सिटीबैंक के क्रेडिट / डेबिट कार्ड्स पर 15% का एक्सक्लूसिव कैशबैक* मिलेगा। रिलायंस डिजिटल की ओर से फेस्टिव गिफ्ट के तौर पर, ग्राहकों को AJIO और रिलायंस ट्रेंड्स का 1000/- रुपये तक का वाउचर* भी दिया जा रहा है। इस सेल की शुरुआत हो चुकी है जो 16 नवंबर, 2020 तक जारी रहेगी।

हर कैटेगरी की इलेक्ट्रॉनिक्स वस्तुओं पर ग्राहकों के लिए बेहद रोमांचक ऑफ़र उपलब्ध होंगे – जिसमें मोबाइल फोन पर ऑफ़र भी शामिल है। ऑफ़र के तहत सैमसंग गैलेक्सी-S20 मोबाइल फोन, अब HDFC बैंक कार्ड पर 1,500/- रुपये के कैशबैक* के साथ केवल 47,999/- रुपये* (32% की छूट पर) की कीमत पर उपलब्ध है। ग्राहक नवीनतम एप्पल आईफोन-12 और आईफोन-12 प्रो की प्री-बुकिंग भी कर सकते हैं, साथ ही वनप्लस, ओप्पो और वीवो पर दिए जा रहे लेटेस्ट ऑफ़र्स का भी लाभ उठा सकते हैं।

इस फेस्टिव सीजन में अपनी प्रोडक्टिविटी को बढ़ाने की इच्छा रखने वाले ग्राहक, ऐसस के थिन एंड लाइट लैपटॉप को खरीदने पर विचार कर सकते हैं, जो 2 साल की वारंटी* और 6,800/- रुपये* के अतिरिक्त लाभ के साथ सिर्फ 18,999/- रुपये* की कीमत पर उपलब्ध है। सैमसंग गैलेक्सी टैबलेट पर ग्राहक बेहद आकर्षक डील्स का फायदा उठा सकते हैं। सुपर AMOLED डिस्प्ले और वाईफाई + LTE से सुसज्जित टैब-S5E अब बेहद एक्सक्लूसिव डील के साथ 33,999/- रुपये* में उपलब्ध है, जबकि वाईफाई + LTE से सुसज्जित टैब-A7 21,999/- रुपये*, तथा 120hz डिस्प्ले वाला अल्ट्रा स्मूथ टैब-S7 एक्सक्लूसिव रूप 55,999/- रुपये* की कीमत पर उपलब्ध है, साथ ही ग्राहकों को की-बोर्ड कवर पर खास ऑफर और HDFC बैंक कार्ड पर कैशबैक* का प्रस्ताव भी दिया जा रहा है।

ग्राहक टेलीविज़न पर बेहद रोमांचक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। 3 साल की वारंटी* के साथ सैमसंग 50” QLED TV 69,990/- रुपये* में उपलब्ध है जिसकी EMI 1,990/- रुपये* से शुरू होती है, जबकि 32 इंच का एंड्रॉइड टीवी 3 साल की वारंटी* के साथ 12,490/- रुपये* में उपलब्ध है। होम अप्लायंसेज खरीदने की इच्छा रखने वाले ग्राहक पैनासोनिक का 584-लीटर वाला साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर 49,990 /- रुपये* में प्राप्त कर सकते हैं, जबकि फ्रंट लोड वाशिंग मशीन की शुरुआती कीमत 18,990/- रुपये* है।

इस साल का ‘फेस्टिवल ऑफ इलेक्ट्रानिक्स’ ग्राहकों के लिए और भी फायदेमंद है, जहां बेहद सरल तरीके से फाइनेंसिंग तथा EMI के विकल्प उपलब्ध हैं। अब ग्राहक खरीदारी के लिए रिलायंस डिजिटल और माय जियो स्टोर्स पर जा सकते हैं या इंस्टा डिलीवरी (3 घंटे से कम समय में डिलीवरी) की सुविधा के साथ ऑनलाइन शॉपिंग का आनंद ले सकते हैं, साथ ही अपने नजदीकी स्टोर से स्टोर पिक-अप का विकल्प भी चुन सकते हैं।

लाइव भारत24।

1 कमेंट

कोई जवाब दें

कृपया अपनी कमेंट दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें